Breaking News

कश्मीर : बारामूला में आतंकियों का सुरक्षाबलों पर हमला, सीआरपीएफ के 2 जवान और एक पुलिस अफसर शहीद

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के करीरी इलाके में आतंकियों ने सोमवार को सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त नाका पार्टी पर फायरिंग कर दी। हमले में 3 जवान शहीद हो गए। सीआरपीएफ के 2 जवानों और पुलिस के एक स्पेशल अफसर को गोली लगी थी। तीनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश की जा रही है।
चार दिन में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमले की ये दूसरी घटना है। 14 अगस्त को नौगाम में आतंकियों की फायरिंग में 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। पिछले कुछ दिनों में पुलिस पार्टी और सेना के काफिले पर आतंकी हमले बढ़ गए हैं। 12 अगस्त को भी बारामूला के सोपोर में सुरक्षाबलों पर हमला किया गया था, जिसमें एक जवान घायल हुआ था। आतंकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त पार्टी को निशाना बनाया था।

बारामूला जिले के सोपोर कस्बे में 1 जुलाई को भी सीआरपीएफ की पार्टी पर आतंकियों ने हमला किया था। हमले में एक जवान शहीद हो गया और 3 जख्मी हुए थे। आतंकियों की फायरिंग की चपेट में आए एक नागरिक की भी मौत हो गई थी। मारे गए व्यक्ति के साथ उनका 3 साल का पोता भी था। सिक्योरिटी फोर्सेज ने बच्चे को सुरक्षित निकाल लिया था।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close