Breaking News

दिल्ली की युवती ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री को लिखा मेल कहा, 'अगले 2 घंटे में मुझे मदद नहीं मिली तो खुदकुशी कर लूंगी' और फिर जो हुआ वो जानकर......

 महिला ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री को एड्रेस करते हुए मेल भेज दिया। उसमें खुद के बारे में काफी कुछ लिखा था। महिला ने हेल्प मांगी। साथ ही उन्होंने मेल में यह भी लिखा कि अगर अगले दो घंटों में मदद नहीं मिली तो वह खुदकुशी कर लेगी।

ब्रिटेन पीएम के ऑफिशियल ने इस मेल को ट्रैक करके तुरंत लंदन स्थित भारतीय दूतावास को फॉरवर्ड करते हुए अलर्ट किया। लंदन के दूतावास ने फौरन भारतीय विदेश मंत्रालय के अधिकारियों से संपर्क किया और उन्हें जल्दी एक्शन लेने को कहा, क्योंकि डर था देर होने पर कहीं महिला खुदकुशी न कर ले। एमईए ने यह जानकारी डीसीपी एफआरआरओ और कंट्रोल रूम को भेजी। कंट्रोल रूम के जरिए यह कॉल रोहिणी के अमन विहार थाने को ट्रांसफर हुई। मैसेज मिलते ही कुछ ही सेकंड के भीतर एसीपी अतुल वर्मा के सुपरविजन में अमन विहार थाने के एसएचओ रघुवीर सिंह, इंस्पेक्टर सत्यपाल सिंह, एसआई मनीष, कॉन्स्टेबिल नवीन, लेडी कॉन्स्टेबल अनीता व अन्य को पीड़ित महिला के दिए गए पते पर भेजा। लेकिन मशक्कत के बाद पुलिस टीम उस पते का पता लगाने में नाकाम रही। आधी रात को एक बजे थे। महिला अपना फोन भी नहीं पिक कर रही थी।


रात में जब कोई उपाय नहीं सूझा तो पुलिस टीम ने इलाके के हर एक घर के दरवाजे पर दस्तक देकर छानबीन की। सुरक्षा गार्डों से पूछताछ की। आखिरकार 2 घंटे की एक्सरसाइज के बाद उसके घर का पता लगाने में पुलिस कामयाब रही। पुलिस टीम ने सूझबूझ से काम लेते हुए महिला को दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगाई। लेकिन दरवाजा नहीं खोला। मेन गेट को भी जोर से धक्का खोलने की कोशिश की। लेकिन कामयाबी नहीं मिली।

फायर ब्रिगेड को तुरंत सूचित किया गया। 10 मिनट के भीतर फायरकर्मी भी पहुंच गए। औजारों से दरवाजा खोलना शुरू कर दिया। मैन गेट पर पर खटपट होते देख भीतर से एक महिला बदहवास हालत में दिखाई दी। चेहरे पर दहशत और बर्ताव में अजीब सी हालत थी। महिला ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को देखते ही फौरन वापस चले जाने को कहा। महिला ने कहा कि वह ठीक है। महिला को भरोसे में लेने के लिए अधिकतर स्टाफ वहां से दाएं-बाएं हो गया। कुछ पुलिसकर्मी अगल बगल खड़े रहे।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close