Breaking News

दबंगो का कहर, मुस्लिम ऑटोचालक से जबरन कहलवाया 'जय श्री राम' और 'मोदी जिंदाबाद', गिरफ्तार किए गए 2 लोग

पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर चुकी है। यह दोनों ही आरोपी पहले लूटपाट सहित अन्य अपराधों में संलिप्त रहे हैं। वहीं, ऑटोचालक गफ्फार अहमद के मुताबिक, जब वे कल्याण सिंह एरिया से सवारी को छोटी गांव लेकर पहुंचे थे तो वापसी के दौरान पिकअप वाहन में बैठे कुछ लोगों ने उन्हें रुकने का इशारा दिया, जिसके बाद वे रूक गए, इसके बाद इन लोगों ने गफ्फार अहमद को जबरन जय श्री राम और मोदी जिंदाबाद बोलने के लिए बाध्य किया।

यहीं नहीं, अपराधियों ने गफ्फार के मुंह पर थप्पड़ भी मारा, जिसके बाद फौरन गफ्फार अपना ऑटो स्टार्ट कर चले गए। इसके बाद इन लोगों ने ऑटो चालक गफ्फार अहमद को ओवरटेक किया और फिर सामने से उन पर हमला कर दिया, जिससे वे मौके पर ही बेहोश हो गए। 

उधर, गफ्फार अहमद का कहना है कि उन्हें इस घटना में काफी चोटें भी आई है। उनकी पीठ पर भी काफी चोट आई है। बदमाशों ने उन्हें लात और मुक्के से भी पीटा था। वहीं इस पूरे मामले को लेकर सीकर सदर पुलिस थाने के स्टेशन हाउस ऑफिसर पुष्पेंद्र सिंह का कहना है, 'गफ्फार अहमद सवारी को अपने गंतव्य स्थलों तक पहुंचा कर वापस लौट रहे थे, तभी पीकअप वाहन में सावर इन बदमाशों ने इन्हें रुकने का इशारा दिया और दोनों के बीच जर्दा मांगने को लेकर विवाद शुरू हो गया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close