Breaking News

बड़ी खबर : दिशा सालियान के पिता ने 3 लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR, वजह जानकर रह जाओगे दंग

दिशा सालियान ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन से 6 दिन पहले ही सुसाइड कर मौत को गले लगा लिया था। लेकिन अचानक हुई एक्टर की मौत के बाद से ही हर कोई इन दोनों केस को आपस में जोड़कर देखने लग गया।
कुछ लोगों और राजनेताओं ने तो दिशा के सुसाइड को सुसाइड मानने से इनकार कर दिया। साथ ही दिशा के साथ रेप के बाद हत्या करने की खबरों ने भी सोशल मीडिया पर खूब तूल पकड़ा।

हालांकि दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ये साफ जाहिर हो चुका है कि दिशा ने सुसाइड किया है। साथ ही दिशा की बॉडी पर कोई जबरदस्ती के निशान भी नहीं मिले हैं।

इसके साथ ही दिशा के परिवारवाले भी कहते आ रहे हैं कि दिशा को लेकर आ रही ऐसी खबरें महज अफवाह हैं। दिशा का ऐसे किसी भी शख्स से कोई लेना-देना नहीं था।

वहीं अब दिशा के बारे में उठ रही गलत खबरों से परेशान होकर उनके पिता सतीश सालियान ने मालवणी पुलिस स्टेशन में 3 लोगों को खिलाफ दिशा की मौत के बारे में अफवाहें फैलाने की लिखित शिकायत दर्ज की है।बता दें, दिशा सालियन ने कथित तौर पर 8 जून को मलाड स्थित एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके 6 दिन बाद ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबरें सामने आई थी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close