Breaking News

30 वर्षीय महिला ने अपने नाजायज़ संबंधों को बरक़रार रखने के लिए कर दिया ऐसा कांड, जानकर रह जाओगे दंग.....

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी महिला व उसके पति की आयु में 20 वर्ष का अंतर था व दंपति को कोई बच्चा भी नहीं हुआ था. पुलिस ने बोला कि महिला अपनी विवाह से खुश नहीं थी व इस कारण उसने वीरू बर्मा व करण के साथ मिलकर अपने पति को मारने के लिए एक योजना बनाई.

कथित तौर पर महिला व वीरू बर्मा के बीच नाजायज़ संबंध थे व वह उससे विवाह करना चाहती थी, जबकि करण बुध विहार इलाके में महिला व उसके पति के साथ उनके घर में रह रहा था.

पुलिस ने बताया कि महिला का पति मायापुरी इंडस्ट्रियल एरिया में कार्य करता था. पति को नींद की गोलियां खिलाने के बाद महिला ने कथित तौर पर करण की सहायता से अपने पति की गला घोंटकर मर्डर कर दी थी.

बाद में वे उस आदमी को अस्पताल ले गए व डॉक्टरों को बताया कि उसने सुसाइड कर ली है. हालांकि, उन पर संदेह होने के कारण डॉक्टरों ने पुलिस को इस बारे में सूचित कर दिया.

एक वरिष्ठ ऑफिसर ने बोला कि महिला के घर पहुंचने पर पुलिस को आदमी द्वारा सुसाइड की ओर संकेत करने वाले कोई सबूत नहीं मिले व करण व महिला के बयान भी भिन्न-भिन्न थे. जाँच में पता चला कि महिला वीरू बर्मा से विवाह करना चाहती थी व अपने पति की संपत्ति हासिल करना चाहती थी. 

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close