Breaking News

31 अगस्त से 2 सितम्बर के बीच 5 राशियों को मिलेगा मनचाहा लाभ हर तरफ से आएगा पैसा ही पैसा

मेष राशि
यह राशि चक्र की पहली राशि है मंगल को इस राशि का स्वामी माना जाता है। मंगल ग्रहों का सेनापति है। शनि की युति से मेष राशि के जातकों के धन, प्रतिष्ठा और प्रसिद्धि में वृद्धि होगी। उस व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित करना शुरू करें जिसने पहले कभी गंभीरता से नहीं सोचा है। बाहर का खाना ज्यादा न खाएं इससे सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है। अपनी भावनाओं को अपने साथी को बताना न भूलें और आप पाएंगे कि वह आपकी सोच से अधिक बुद्धिमान है। करियर में कोई बड़ी सफलता मिलने वाली है। कहीं अटका हुआ पैसा जल्द ही वापस मिल सकता है। बड़ों से सलाह करके व्यवसाय से जुड़े बड़े फैसले लाभान्वित होंगे। परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। इस राशि के जातकों की कुंडली में बौद्ध धर्म विराजमान है जिसके कारण उन्हें आने वाले समय में नए अवसर प्राप्त होंगे।
मिथुन राशि
नौकरी में आपको नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। आय में वृद्धि होगी लेकिन खर्च भी बढ़ सकते हैं। परिवार के सदस्य आपकी हर चीज में मदद करेंगे। प्यार करने वाले जोड़ों के लिए रोमांस एक अच्छा समय है। आपको पार्टनर से भावनात्मक सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा। प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए अच्छा समय है। कहीं से धन मिलने की संभावना है। जो अवसर आपके पास आ रहे हैं उन्हें बेकार न जाने दें। गरीबों को दान करें आपको एक बड़े बुजुर्ग के आशीर्वाद का फल मिलेगा। कारोबारियों के सभी अटके हुए काम पूरे होंगे।
कर्क राशि
घर-परिवार के माहौल को सुखद बनाने में आप बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। घर में कोई नया मेहमान आ सकता है। मेहमान के आने से घर का माहौल हास्य और उत्साह से भर जाएगा। शादीशुदा लोगों के जीवन में बहुत रोमांस होगा। नवविवाहित जोड़ों के लिए कुछ मनोरम स्थानों पर जाने का यह अच्छा समय है। व्यवसाय और संपत्ति के कारण आपको यात्रा करनी पड़ सकती है। व्यापार करने वालों को बड़े ऑर्डर मिलने की संभावना है। अगर आपके दिमाग में कोई योजना है तो उसे लागू करना शुरू कर दें। सफलता मिलेगी बड़ों का अनादर न करें और उनसे पूछकर कोई काम करें। काम अपने आप हो जाएगा।

कन्या राशि
नौकरी और बिजनेस से जुड़े लोगों को कोई खुशखबरी मिल सकती है। लंबे समय से ठप हो शुरू हो सकता है। मन प्रसन्न रहेगा। काम को अलग तरीके से करने की कोशिश होगी। व्यापार में निवेश बढ़ सकता है। कहीं से अचानक धन लाभ होगा। अटका हुआ पैसा मिल सकता है। पहले की तुलना में मेहनत बढ़ सकती है। आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। पारिवारिक समारोह होने की संभावना है। किसी बड़े बुजुर्ग के आशीर्वाद का फल आपको मिलेगा। संपत्ति संबंधी मामलों का समाधान होगा। आपको पार्टनर के साथ रोमांस करने का मौका मिलेगा। आपको दोस्तों का पूरा सहयोग मिलेगा।
कुंभ राशि
अगर इस राशि के लोग किसी बीमारी से जूझ रहे हैं तो उन्हें राहत मिलेगी। नौकरी और व्यवसाय करने वाले लोगों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। प्रमोशन के चांस हैं। नौकरी में भी आपको सम्मान मिलेगा। नए प्रोजेक्ट पर शुरू किया गया काम सफलतापूर्वक पूरा होगा। विपरीत परिस्थितियों के बावजूद आपके निर्णय सही साबित होंगे। आपको शत्रुओं पर विजय मिल सकती है। कोई बच्चा आपको कोई खुशखबरी दे सकता है। आप परिवार के कई सदस्यों से मिल सकते हैं, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। दूसरे की भावनाओं को समझने की कोशिश करें। बेरोजगारों को नौकरी मिलने की संभावना है। बजरंग बली का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close