Breaking News

इस बार हारेंगे ट्रंप'- 36 सालों से सारी सटीक भविष्यवाणियां कर रहे शख्स का दावा, पहले भी की थी कई भविष्यवाणी सब हुई सच.....


एक अमेरिकी टीवी चैनल सीटीवी के साथ बातचीत करते हुए कहा कि इस बार वो 2016 से उलट भविष्यवाणी कर रहे हैं क्योंकि सात की पॉइंट्स ट्रंप के खिलाफ हैं और वो एक की पॉइंट से इस बार हार की तरफ हैं. अमेरिकी चुनाव में कौन जीतेगा, कौन नहीं? यह भविष्यवाणी करने के लिए एलन '13 की पॉइंट्स' की पद्धति अपनाते हैं. एलन की इस अनूठी तकनीक के साथ ही जानिए कि एलन के बारे में और क्या जानने लायक है.


जिस तकनीक के आधार पर एलन राष्ट्रपति पद पर बढ़त लेने वाले उम्मीदवार का विश्लेषण करते हैं और उसके आधार पर भविष्यवाणी, वह पद्धति वास्तव में, 'सही और गलत' सवालों जवाबों पर आधारित है. जो पदस्थ उम्मीदवार है, अगर वो एक सवाल का जवाब 'सही' में दे पाता है तो उसे एक पॉइंट मिलता है और उसके एक 'गलत' जवाब से उसके प्रतिद्वंद्वी को एक पॉइंट.


अपने इस मॉडल के बारे में 73 वर्षीय एलन बताते हैं कि यह उनका अपनी तरह का मॉडल है. जो पार्टी व्हाइट हाउस में काबिज़ है, उसके उम्मीदवार की ताकत और प्रदर्शन को मापने के इस मॉडल के आधार पर उन्हें एक बारीक समझ और विश्लेषण में मदद मिलती है. अपने इस पैमाने के बारे में एलन 'द कीज़ टू द व्हाइट हाउस' जैसी चर्चित किताब भी लिख चुके हैं.
बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close