Breaking News

बाप और बेटे दोनों के साथ इश्क लड़ा चुकी है बॉलीवुड की यह 3 अभिनेत्रियां, नंबर दो ने तो...

दोस्तों आपको बतादें की अभिनेत्री अमृता सिंह ने फिल्म 'बेताब' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, बतादें की इस फिल्म में वे सनी देओल की हीरोइन थीं, लेकिन अमृता ने फिल्म सच्चाई की ताकत में काम किया, जिसमें उन्होंने धर्मेंद्र के साथ रोमांस किया था।
जयाप्रदा

बतादें की अभी हाल के समय मे अभिनेत्री जयाप्रदा राजनीति में काफी सक्रिय हैं। वैसे आपको बतादें की जयाप्रदा ने धर्मेंद्र के साथ 'मर्दों वाली बात', 'कयामत', 'कुंदन' जैसी फिल्मों में रोमांस किया था, तो वहीं जयाप्रदा 'वीरता' और 'जबरदस्त' जैसी फिल्मों में सनी देओल के साथ रोमांस करते हुए नजर आई थी। 

हेमा मालिनी
अब आपको बतादें की बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने फिल्म 'सपनों का सौदागर' में राज कपूर के साथ काम किया था। बाद में हेमा मालिनी ने राज कपूर के बेटों रणधीर कपूर और ऋषि कपूर के साथ भी फिल्मों में रोमांस किया था।
माधुरी दीक्षित
बतादें की माधुरी दीक्षित ने फिल्म 'दयावान' में विनोद खन्ना के साथ इश्क लड़ाया था। उन्होंने इस फिल्म में काफी बोल्ड सीन दिए थे, और वहीं दूसरी तरफ इन्होंने फिल्म 'मोहब्बत' में माधुरी दीक्षित ने विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ भी रोमांस किया था।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close