Breaking News

मौसमी देवी ने 4 बच्चों को दिया जन्म उसके बाद उनके घर पर उमड़ पड़ी भीड़, जच्चा बच्चा दोनों स्वस्थ

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले (Sitapur, UP) में रेउसा ब्लॉक के भदमरा गांव (Bhadmara) में एक महिला ने शुक्रवार को चार बच्चों को जन्म दिया है. सभी बच्चे स्वस्थ हैं. उन्हें जिला अस्पताल में जांच के लिए भेजा गया है. रेउसा CHC अधीक्षक डॉ. अनंत मिश्रा (Anant Mishra) ने बताया, "मौसमी देवी ने आज अपने घर पर चार बच्चों को जन्म दिया है." तीन लड़की और एक लड़के का हुआ जन्म उन्होंने कहा, "महिला सीतापुर जिले के भदमरा गांव की रहने वाली है. प्रसव होने के बाद सभी बच्चे अस्पताल लाए गए हैं. बच्चे स्वस्थ हैं. उनका वजन 1 किलो से थोड़ा ज्यादा है. 

आगे चलकर कोई खतरा न हो, इसलिए जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. मौसमी देवी ने तीन लड़की और एक लड़के को जन्म दिया है. जच्चा, बच्चा दोनों को अस्पताल में भर्ती कर जरूरी प्रक्रिया की जा रही है. महिला और बच्चे सभी स्वस्थ हैं." 4 बच्चों के जन्म की खबर पर उमड़ पड़ी भीड़ .बच्चों के पिता मुन्नू लाल ने बताया कि जन्म लेने वाले बच्चों में तीन लड़की और एक लड़का है. जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. 

4 बच्चों के जन्म लेने की खबर पर गांव के लोगों की भीड़ मन्नूलाल के घर उमड़ पड़ी. घर पर जन्म होने के बाद भी मुन्नूलाल सभी को लेकर एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचे हैं.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close