Breaking News

बच्चे को जिंदा निगल गया मगरमच्छ, 4 दिन बाद पेट से मिली लाश, ऐसे आया पकड़ में जानकर रह जाओगे दंग

ये दिल दहला देने वाली घटना मलेशिया के कुचिंग इलाके की है। शुक्रवार को यहीं का रहने वाले 14 वर्षीय रिकी गान्या अचानक से लापता हो गया था। बच्चे की तलाश में घर वालों ने पूरा इलाक ढ़ूढ़ डाला था लेकिन गान्या का कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद घर वालों को किसी ने बताया की उन्होंने उसे कुचिंग इलाके के पास नदी किनारे घोंघे जमा करते हुए देखा था। इसके बाद घरवाले बच्चे की तलाश में नदी के पास गए।वहां जाकर उन्होंने देखा तो वहां बच्चा तो नहीं लेकिन एक मगरमच्छ दिखाई दिया जो दी के ऊपरी हिस्से में बहुत ज्यादा हिल रहा था। लोगों को शक हुआ कि इसने ही बच्चे को खाया होगा। इसके बाद उन्होंने मगरमच्छ को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वो पानी के अंदर छिप गया। घटना के चार दिन बाद गांव वाले फिर से नदी के पास गए।

इस बार उन्होंने मगरमच्छ तट पर बुलाने के लिए मुर्गी का लालच दिया। मुर्गी देखते ही मगरमच्छ बाहर आ गया। इसके बाद लोगों ने बिना देर किए मगरमच्छ को बीच से दो टुकड़ों में काट डाला। उन्हें मगरमच्छ के पेट से रिकी गान्या के कपड़े और शरीर के कुछ हिस्से मिले।

मगरमच्छ को हादसे वाली जगह से करीब 5 किलोमीटर दूर से पकड़ा गया था। उनका शक सही निकला। इसके बाद इमरजेंसी सेवा के कर्मचारियों ने रिकी गान्या के बॉडी पार्ट्स मगरमच्छ के पेट से निकालकर उसके परिवार वालों को दे दिए। जिससे उसका अंतिम संस्कार किया जा सके।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close