Breaking News

500 रूपए का कर्ज न चुकाने पर दोस्त की पत्नी से कर ली शादी, फिर दोस्त ने किया कुछ ऐसा जानकर रहज जाओगे दंग....

कर्नाटक में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जानकर हैरानी होगी की यहां पर कर्ज न चुकाने पर दोस्त में उसकी पत्नी से शादी कर ली।बता दें कि सर्फ उधारी 500 रूपए की थी।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला बेलहोंगल तालुका के मुराकीभावी गांव के बासवराज कोनान्नवर और गोकाक के मुडाकनट्टी के रहनेवाले रमेश हुक्केरी एक होटेल में साथ सप्लायर का काम करते थे।

इसी के चलते दोनो में दोस्ती हो गई थी। बासवराज की पत्नी भी होटल में काम करती थी। बता दें कि बसवराज के तीन साल की एक बेटी भी है। काम के चलते रमेश व पार्वती एक दूसरे के संपर्क में थे। किसी कारण के चलते बसवराज में रमेश से 500 रूपए उधार लिए थे बासवराज में पैसे लोटाने के लिए इंकार कर दिया इसके बाद रमेश ने पार्वती को अगवा कर लिया और कर्ज न चुकाने के चलते उससे शादी कर ली।

बसवराज ने बताया की अब पार्वती उसके दूसरे बच्चे की मां बनने वाली है। जब बसवराज ने शिकायत दर्ज करवाई तो कोई इस बात को गंभीरता से नहीं ले रहा था।

मंगलवार को बासवराज ने कहा कि पिछले दो महीने से पार्वती रमेश के साथ रह रही है और उसके पास नहीं लौटना चाहती है। बासवराज ने एक ऑडियो क्लिप भी दिखाई है,जिसमें रमेश कथित रूप से उसे पार्वती से दूर रहने की धमकी दे रहा है। धरने पर बैठने से पहले बासवराज ने सिटी पुलिस कमिश्नर डीसी राजप्पा से मुलाकात की और शिकायत दर्ज कराने के लिए मदद की गुहार लगाई। कमिश्नर ने इस मामले में पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close