Breaking News

51 लाख देने वाले धरे गए, UP पुलिस ने शाहजेब रिजवी को किया गिरफ्तार, दलित युवक का सर काटनें वाले को 51 लाख ईनाम देनें का किया था ऐलान,

डियो वायरल होनें के बाद शाहजेब रिजवी के खिलाफ मेरठ में IPC की धारा 153A, 505(2) में के तहत केस दर्ज हुआ है, इसके बाद मेरठ पुलिस जुट गई रिजवी के तलाश में, पहले घर पर दबिश दी लेकिन वो फरार था, शाम होते-होते मेरठ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है कि मंगलवार  को देर रात बेंगलुरु में हजारों मुस्लिमों ने इकट्ठा होकर कांग्रेस के दलित विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति के घर को जला दिया उसके बाद दो पुलिस स्टेशनों को भी आग के हवाले कर दिया और जमकर तोड़फोड़ की, मुस्लिमों ने इतना आतंक सिर्फ इसलिए मचाया क्योंकि दलित विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति के भांजे पी. नवीन ने फेसबुक पर पैगंबर मोहम्मद को लेकर एक पोस्ट की थी जिसे मुस्लिमों ने आपत्तिजनक माना।

इसके बाद मेरठ निवासी शाहजेब रिजवी ने एक वीडियो जारी करके पी नवीन के सर पर 51 लाख इनाम भी रख दिया। शाहजेब रिजवी ने कहा था कि फेसबुक पोस्ट के माध्यम से उसनें ( पी. नवीन ) ने हुजूर के शान में जो गुस्ताखी की है, मैं उसकी कड़ी शब्दों में निंदा करता हूँ, रिजवी ने ऐलान किया था की इस युवक जो सर कलम करके लाएगा उसे मैं 51 लाख का नगद ईनाम दूंगा।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close