Breaking News

रक्षाबंधन: 558 वर्ष बाद बन रहा दुर्लभ योग, इन राशिवालोंं पर पड़ेगा बड़ा असर, मिलेगा सब कुछ लेकिन ध्यान.....

ज्योतिषाचार्यों की मानें तो इससे पहले यह योग 558 वर्ष पहले 1462 में बना था। वर्ष 1462 में भी रक्षाबंधन के दिन राहु-केतु की यही स्थिति थी। विशेषज्ञों के मुताबिक इस वर्ष राखी पर गुरु अपनी राशि धनु में और शनि मकर में वक्री रहेगा। वहीं चंद्र भी शनि के साथ मकर में रहेगा। 

जो ज्योतिष के हिसाब से काफी शुभ योग होगा। राखी के दिन बन रहे विशेष योग का मेष, वृष, कन्या, वृश्चिक, धनु, मकर और मीन राशि के लोगों पर शुभ असर पड़ेगा। इन राशि के लोगों को हर कार्य में सफलता मिलेगी। साथ ही इन राशि के जातकों का स्वास्थ्य भी उत्तम बना रहेगा। लेकिन मिथुन, सिंह, तुला और कुंभ राशि के लोगों को थोड़ा संभलकर रहना होगा। वहीं कर्क राशि वालों पर सामान्य असर बना रहेगा।
राखी का मुहूर्त
सोमवार को सुबह 7.30 बजे के बाद पूरे दिन श्रवण नक्षत्र रहेगा। कल 9.29 के बाद पूरे दिन राखी बांधी जा सकती। वहीं यह पर्व पूर्णिमा के दिन पड़ता है। इसलिए आप इस दिन गुरुओं सेवा कर उनका आशीर्वाद भी जरूर लें।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close