Breaking News

हिंसा में आरोपी पकड़े गए, 58 और लोगों की हुई गिरफ्तारी, बढ़ाई गई धारा 144 की अवधि, अब तक 264 आरोपितों को गिरफ्तार

रविवार को बेंगलुरु ईस्ट के पुलिस उपायुक्त एसडी शरनप्पा ने इस संबंध में बताया, 'हमने शुक्रवार से 58 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दंगे के केस में अब तक 264 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, मैन आरोपित हमारी हिरासत में हैं और हम उनसे पूछताछ कर रहे हैं. 

इसके अलावा बाकी आरोपितों को चौदह दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उन्हें शहर व बेल्लारी की कारागार में बंद आकर दिया गया है. ' इस पहले पुलिस दंगा भड़काने के इलज़ाम में नगावरा की कांग्रेस पार्षद इरशाद बेगम के हस्बैंड कलीम पाशा को गिरफ्तार कर चुकी है.

आपको बता दें की कर्नाटक की पुलकेशीनगर विधानसभा सीट से कांगे्रस MLA अखंड श्रीनिवास मूर्ति के भांजे नवीन की फेसबुक पोस्ट को लेकर बीते मंगलवार की रात्री इलाके में जबर्दस्त हिंसा भड़क गई थी. समुदाय स्पेशल के लोगों ने MLA श्रीनिवास का आवास तक जला दिया था. डीजे हल्ली पुलिस स्टेशन को भी निशाना बना लिया गया था. इस भड़काउ हिंसा में पचास से अधिक पुलिसकर्मियों सहित कई लोग घायल हो गए थे.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close