Breaking News

पहले से ही पांच पांच गंभीर बीमारियों से था परेशान, 64 साल के बुजुर्ग ने कोरोना को दी मात, डॉक्टर भी हैरान कहा हुआ है चमत्कार....

लोकनायक जयप्रकाश नारायण (एलएनजेपी) में पहला एक हैरान करने वाला केस सामने आया है, जिसमें पांच गंभीर बीमारियों से पीड़ित होने के बावजूद एक बुजुर्ग ने कोरोना को मात दे दी। अब इसे ईश्वर का करिश्मा समझे या मरीज के जब्जे और हिम्मत का बल।


वहीं अस्पताल के चिकित्सा निदेशक डॉ. सुरेश का कहना है कि एलएनजेपी अस्पताल में पहला ऐसा केस है, जिसमें एक मरीज में एक साथ सभी गंभीर बीमारियों हो। मरीज को कैंसर, मल्टी ऑर्गन फेलियर दो महीने से डायलेसिस हो रहा था। इसके साथ मरीज का हार्ट भी 25 फीसदी ही काम कर रहा था और मरीज को टीवी और निमोनिया की भी बीमारी है। 

5 गंभीर बीमारी होने के बाद भी मरीज की हिम्मत और डॉक्टर की अथाह प्रयास के बाद उन्होंने कोरोना को शिकस्त देते गए और स्वस्थ होकर घर लौट गए। कई बीमारियों के साथ कोरोना से जंग जीतना उनकी बड़ी उपलब्धि है। ऐसे में अर्जुन पार्क नजबगढ़ के रहने वाले 64 साल के बुजुर्ग राजदेव दीक्षित ने कोरोना को हरा दिया। बुजुर्ग के डॉक्टर बेटा अमित कुमार दीक्षित का कहना है कि मैं खुद डॉक्टर हूं लेकिन मुझे उम्मीद नहीं थी कि वे कोरोना से ठीक हो जाएंगे।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close