Breaking News

65 की उम्र में दो युवको से किया प्यार, एक को नही आया पसंद तो कर डाला कत्ल, अवैध संबंध के चलते हुई थी 65 वर्षीय वृद्ध महिला की हत्या, Boyfriend गिरफ्तार

24 अगस्त की सुबह चंदपा थाना क्षेत्र के केवल गढ़ी के पास हाईवे किनारे अरहर के खेत में एक 65 वर्षीय वृद्ध महिला का शव पड़ा मिला हुआ था. मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. महिला की शिनाख्त ईश्वरी देवी w/o गुलजारी निवासी एवरनपुर थाना हाथरस गेट के रूप में हुई थी.
अब अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश कुमार ने वृद्ध महिला की हत्या का खुलासा कर दिया है. उन्होंने बताया कि महिला के उसके ही गांव के एक युवक हाकिम सिंह से अवैध संबंध थे. उसके बाद वृद्धा के एक अन्य युवक से संबंध हो गए. 

24 अगस्त को महिला के मायके में कोई खत्म हो गया था तो ईश्वरी देवी अपने मायके आगरा जिला के खेरिया जा रही थी. इस दौरान रास्ते में आरोपी हाकिम सिंह ने उसे टेंपो से उतार लिया और मोटरसाइकिल से उसके गांव खेरिया ले गया. शाम के समय मोटरसाइकिल से ही वापस लाया. जब वह चंदपा थाना क्षेत्र में आया तो उसने वृद्धा को मोटरसाइकिल से उतारा और खेत में ले जाकर ईंट से कुचलकर वृद्दा की हत्या कर दी. फिर शव को वहीं छोड़कर फरार हो गया, पुलिस ने आरोपी हाकिम सिंह को जेल भेज दिया है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close