Breaking News

70 वर्षीय बुजुर्ग ने 25 वर्षीय महिला से रचाई थी शादी, अगले दिन हुआ कुछ ऐसा जिसे जानकर आप के पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

आज हम आप को एक ऐसे बुजुर्ग के बारे में बताने जा रहा हूँ जिसने अपने से 45 वर्ष छोटो लड़की से शादी कर ली है। दोस्तों हमारे समाज में अक्सर ही बेमेल शादीयां होती रहती हैं लेकिन अभी हाल ही में जम्मू-कश्मीर के रहने वाले 70 वर्षीय बुजुर्ग ने 25 साल की लड़की से शादी करके पुरे भारतवर्ष में सनसनी मचा दी है, लेकिन इस शादी की खास बात यह रहीं कि शादी की अगली सुबह तक बुजुर्ग ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे जानकार आपको भी हैरत होगी।

जी हाँ दोस्तों आज हम मोर सिंह की बात कर रहा हूँ जो जम्मू-कश्मीर के शहर योगीनाला क्षेत्र में रहता है। इसकी पत्नी का कुछ साल पहले निधन हो गया था। जिस कारण से दुबारा अपना घर बसाने के लिए इसने 25 वर्षीय एक विधवा के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था और इसके इस प्रस्ताव को 25 वर्षीय इस विधवा महिला ने स्वीकार कर लिया। फिर कुछ दिनों बाद दोंनो लोगों ने बड़े ही धूम धाम के साथ और पूरे रीति-रिवाजों से शादी कर ली लेकिन सबसे दुर्भाग्य की बात तो ये हुई कि शादी की ही रात में दोनों लोगों के बीच कुछ बात को लेकर कहाँ-सुनी हो गई।

दोस्तों ऐसी स्थित में लड़की ने एक ऐसा फैसला लिया, जिसे जानकर आप भी चौंक जायेंगे। जी हाँ दोस्तों फिर वो महिला ने अपने मायके चली गयी, फिर उसके बाद कोर्ट कचहरी हुई लेकिन जब उसका फैसला नहीं हो सका,फिर उसके बात पंचायत बुलाई गयी।


दोस्तों आप को बता दें कि दरअसल सारे फसाद की जड़ एक वीडियो था। जो विडिओ काफी तेजी से सोशल साइड पर वायरल हो रहा था। दोस्तों आप को बता दें कि इस विडिओ में 70 वर्षीय मोर सिंह ने शादी के मंडप में ही वरमाला डालने के तुरंत बाद ही इस बात का ऐलान किया था कि वो आज एक उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने जा रहा हैं। बस इसी एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर वाइरल होकर मोरसिंह की नयी बसी बसाई जिंदगी एक बार फिर बिखर गई।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close