Breaking News

700 साल बाद बन रहा ऐसा संयोग, 6 अगस्त से इन राशि के लोगों की अचानक चमकेगी किस्मत..


अचानक धन लाभ होने के प्रबल योग बन रहे हैं। आपको किस्मत का भरपूर साथ मिलेगा और कोई शुभ काम हो सकता है। मन में थोड़ी बेचैनी रह सकती है। किसी भी काम में आप का मन नहीं लगेगा। केवल मौज मस्ती करने की इच्छा आपके मन में होगी। इसके लिए मित्र आप को आमंत्रित भी करेंगे।देखें, 700 साल बाद बन रहा ऐसा संयोग, 4 अगस्त से इन राशि के लोगों की अचानक चमकेगी किस्मत..
परंतु आप ऑफिस और कार्य क्षेत्र के काम से समय नहीं निकाल पाएंगे। यदि आप किसी भी तरह समय निकाल कर इस तरह की गतिविधियों में शामिल हो जाते हैं तो भी एक प्रकार की परेशानी आपके मन में बनी रहेगी। मन को हर समझौते के लिए तैयार रखना होगा। कार्यक्षेत्र और ऑफिस में कामों में कोई रुकावट आ सकती है। जो काम आपने बहुत उम्मीदों के साथ शुरू किया था वह आपको बंद होता हुआ नजर आएगा। आपको बहुत काम करना होगा और कुछ काम उसमें दूसरों के लिए भी करने होंगे।
अधिक मेहनत होने के बावजूद आप अपना ध्यान अपने कामों पर केंद्रित करेंगे तो आपको सफलता जल्द मिलेगी। झल्लाना और खीजना आपकी सेहत ख़राब कर सकता है। पुरानी बातों में न उलझें और जितना हो सके आराम करने की कोशिश करें। आर्थिक दृष्टि से दिन मिलाजुला रहने वाला है। आपको धन लाभ तो हो सकता है लेकिन इसके लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। घरेलू काम थका देने वाला होगा और इसलिए मानसिक तनाव की वजह भी बन सकता है। सावधान रहें, क्योंकि प्यार में पड़ना आपके लिए दूसरी कठिनाइयाँ खड़ी कर सकता है। भागीदार आपकी योजनाओं और व्यावसायिक ख़यालों के प्रति उत्साही होंगे। कोई आध्यात्मिक गुरू या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है। मुमकिन है कि महरी या काम वाली बाई की तरफ़ से कोई परेशानी खड़ी हो, जिससे आपके व आपके जीवनसाथी को तनाव संभव है।
आपके बिगड़े हुए कार्य निश्चित तौर पर बनेंगे। वाहन सावधानी से चलाने की आवश्यकता है। परिवार के बड़े बुजुर्गों की सहायता से आप अपने जीवन में अपार सफलताएं अर्जित करने में कामयाब होंगे। आपकी किस्मत हीरे मोती की तरह चमकने वाली है। अचानक आपको भारी धन लाभ हो सकता है।
close