Breaking News

700 साल खुल गया बन्द किस्मत का ताला, सोमवार से सातवें आसमान पर रहेगा इन 9 राशियों का भाग्य

सिंह,धनु,वृश्चिक : - ऑफिस के क्षेत्र में इन्हें पदोन्नति प्राप्त हो सकती है। व्यापार में चली आ रही परेशानी दूर होगी। बड़े अधिकारियों का पूरा सपोर्ट मिलेगा। नौकरी पेशा वाले लोग अपनी वर्तमान नौकरी बदलने का सोच विचार कर सकते हैं। जो आपके लिए फायदेमंद साबित होने वाला है, आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और आपका आत्मविश्वास भी काफी बढ़ जाएगा। जो लोग लंबे समय से किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं वे विवाह की बात आगे बढ़ा सकते हैं। छात्रों का पढ़ाई के प्रति ध्यान बढ़ेगा।

धनु, मकर, मीन : -

आप खुद पर अपना नियंत्रण बनाए रखें। आप अपने मित्रों और शुभचिंतकों से किसी बात पर राय ले सकते हैं। कोई आपकी मेहनत क्षमता और धैर्य की परीक्षा ले सकता है। आप खुद को साबित करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। आप अधिक संवेदनशील बन सकते हैं। आपको जो भी काम मुश्किल लग रहा है यदि आप प्रयास करते हैं तो वह आसानी से हो सकता है। आपका कोई भी काम धंधा हो यदि आप एकाग्रता और धैर्य से काम लेते हैं तो आपको सफलता निश्चित मिलेगी। केवल उतने ही कामों को हाथ में लें जितना आप आसानी से कर सकें।

आपके अधूरे काम भी निपट सकते हैं। इससे पहले कि नकारात्मक विचार मानसिक बीमारी का रूप ले लें, आप उन्हें ख़त्म कर दें। ऐसा आप किसी दान-पुण्य के काम में सहभागिता के ज़रिए कर सकते हैं, जिससे आपको मानसिक संतोष मिलेगा। आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं- लोगों को दिए पुराने कर्ज़ वापिस मिल सकते हैं- या फिर किसी नयी परियोजना पर लगाने के लिए धन अर्जित कर सकते हैं। लोगों के साथ ठीक तरह से पेश आएँ, ख़ास तौर पर उनके साथ जो आपसे प्यार करते हैं और आपका ख़याल रखते हैं। आपको निराशा हाथ लग सकती है, क्योंकि मुमकिन है कि आप अपने प्रिय के साथ सैर-सपाटे पर न जा पाएँ। नए विचार फ़ायदेमंद साबित होंगे। अगर आप ख़रीदारी के लिए निकलते हैं, तो कोई अच्छी पोशाक ले सकते हैं। दिन में जीवनसाथी के साथ बहस के बाद एक बेहतरीन शाम गुज़रेगी।

मिथुन,कुंभ,तुला : -

बिजनेस के क्षेत्र में धन लाभ के नए-नए अवसर प्राप्त होंगे। भाग्य उन्नति के साथ-साथ काम धंधे में नए अनुबंध की प्राप्ति के योग हैं। प्रेम संबंधित मामलों के लिए समय उत्तम रहेगा। प्रभावशाली लोगों का मार्गदर्शन मिल सकता है, घर परिवार में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। आपका वैवाहिक जीवन पहले से अधिक अच्छा रहेगा। आपका रुका हुआ धन आपको वापस मिल सकता है। वस्त्राभूषण, वाहन तथा भोजन का अच्छा सुख प्राप्त होगा।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close