Breaking News

7000 साल बाद रविवार को बन रहा है महासंयोग, 22 अगस्त से 29 अगस्त तक, जानिए क्या लिखा है तुला राशि के भाग्य मे

आप अपने करियर में अच्छी सफलता हासिल करेंगे। आसपास के लोगों की आपको पूरी मदद मिल सकती है। आप किसी महिला की तरफ आकर्षित हो सकते हैं। यदि आप किसी से प्रेम करते हैं तो प्रेम संबंधों के लिए आने वाला समय काफी अच्छा रहेगा। ऑफिस के कामकाज पूरे करने में आप सफल रहेंगे। आपकी रुचि रचनात्मक कार्य में ज्यादा लगेगी। आप आर्थिक रूप से मजबूत बनेंगे।आप अपने किसी जरूरी कार्य में अच्छे फल की प्राप्ति कर सकते हैं। कामकाज की योजनाएं सफल होंगी।

अपने जीवनसाथी के साथ कहा-सुनी करने से बचें। इस तरह तू-तू मैं-मैं करना बेकार के आरोपों और ग़ैरज़िम्मेदाराना वाद-विवद की वजह बनता है, जो दोनों को ही भावनात्मक तौर पर चोट पहुँचा सकता है। अटके हुए मामले और घने होंगे व ख़र्चे आपके दिमाग़ पर छा जाएंगे। यह अच्छा वक़्त है जो आपके लिए क़ामयाबी और ख़ुशहाली लाएगा। इसके लिए आपको अपनी कोशिशों और अपने परिवार से मिलने वाले सहयोग का शुक्रगुज़ार होना चाहिए। ख़ुद को किसी भी ग़लत और ग़ैर-ज़रूरी चीज़ से दूर रखें, क्योंकि आप उसकी वजह से मुश्किल में फँस सकते हैं। बाहरी लोगों के हस्तक्षेप के बावजूद आपको जीवनसाथी के द्वारा हर संभव तरीके से समर्थ मिलेगा।

आपके व्यापार में बढ़ोतरी होने से आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आप की बनाई गई नई योजनाएं सफल रहेंगी. नौकरी के संबंध में आपको लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. लेकिन आपकी यात्रा बिल्कुल सफल रहेगी. भगवान विष्णु की कृपा से आपको चारों तरफ से धन मिलेगा. आपके सभी सपने पूरे होने लगेंगे. जो लोग अकेले हैं उनको जीवन में सच्चा प्यार मिलेगा।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close