Breaking News

आंगन में सो रही 70 साल की वृद्धा को खींचकर जंगल में ले गया तेंदुआ, कर डाले टुकड़े टुकड़े....

 घटना घुंटणवड गांव की है, जहां गुरुवार की रात 70 वर्षीय बुधलीबेन अपने आंगन में सो रही थी। उसी दौरान तेंदुए ने उन पर हमला बोल दिया। तेंदुआ बुधलीबेन को अपने मुंह से खींचकर आधा किमी दूर जंगल में ले गया। न तो परिजन उसकी चीखें सुन सके और न ही उन्हें पता चल पाया कि, वृद्धा को कोई उठा ले गया है।

सुबह होने पर जब बुधलीबेन घर पर नहीं मिलीं तो परिजनों को चिंता हुई। आस-पड़ोस के लोग भी उन्हें खोजने लगे। परिवार द्वारा बुधलीबेन की तलाश करने पर उनका क्षत-विक्षत शव मिला। उसके बाद भीड़ उनके घर पर जुटने लगी। कुछ लोगों ने घर के बाहर ही तेंदुए के पैरों के निशान पहचाने। जिसके बाद वन-विभाग को सूचना दे दी गई।


वन-विभाग ने तेंदुए की पहचान की। एक अधिकारी ने कहा कि, तेंदुआ ही बुधलीबेन को घर से घसीटकर आधा किमी दूर जंगल में ले गया था उसके बाद उन्हें कुतर दिया। इसलिए लाश क्षत-विक्षत अवस्था ​में मिली। यहां तेंदुए द्वारा एक महीने में ही तीन बच्चों के शिकार की घटना से दहशत का माहौल है। इससे पहले तेंदए ने 26 जुलाई को 11 साल के बच्चे को निशाना बनाया था।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close