Breaking News

अगले 72 घंटे में बदल जाएगी इन राशियों की किस्मत, तुला राशि वालों की होगी हर मुराद पूरी, सिंह राशि वाले होंगे धनवान, देखें सभी राशियों का राशिफल

ग्रहों की स्थिति -शुक्र और राहु मिथुन राशि में हैं। सूर्य और बुध कर्क राशि में हैं। गुरु और केतु धनु राशि में हैं। शनि मकर राशि में हैं। मंगल और चंद्रमा मीन राशि में बने हुए हैं। ग्रहों की स्थिति नरम-गरम बनी हुई है। कुछ अच्‍छे योग भी हैं, कुछ खराब योग भी हैं लेकिन गुरु और शनि का वक्री होना और सूर्य का अपने घर से द्वादश भाव में होना अभी अच्‍छे संकेत नहीं दिखा रहा है। मध्‍यम स्थिति है।
राशिफल-
मेष- खर्च की अधिकता से परेशान रहेंगे। कर्ज की स्थिति आ सकती है। धर्म-कर्म से दूरी बनी रहेगी। स्‍वास्‍थ्‍य और प्रेम मध्‍यम से बेहतर है। व्‍यापार में खर्चों से परेशान रहेंगे। लाल वस्‍तु पास रखें।
वृषभ- धन का आवक बना रहेगा। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम ठीक ठाक है और व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप ठीक चल रहे हैं। हरी वस्‍तु पास रखें।
मिथुन -राजनीतिक लाभ की स्थिति में रहेंगे। कोर्ट-कचहरी में विजय होगी। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम में दूरी रहेगी। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप ठीक चल रहे हैं। लाल वस्‍तु का दान करें।
कर्क -धर्म-कर्म में भाग लेंगे। भाग्‍यवश कोई काम होगा। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार, व्‍यापारिक दृष्टिकोण से अच्‍छा समय है। प्रेम में भाग्‍यवर्धक कुछ बातें बनेंगी। पीली वस्‍तु पास रखें।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close