Breaking News

750 साल बाद बाद ग्रहों ने बदली अपनी चाल, बन रहा है महासंयोग, बुधवार से इन नौ राशियों का शुरू होगा शुभ समय, मिलेगा पैसा और प्यार

परिवार के साथ आप के संबंध बहुत मधुर होंगे। आपकी मुलाकात कुछ रहस्यमई लोगों से हो सकती है। हनुमान जी की कृपा से आपके मन का बोझ हल्का होगा। बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिल सकता है। आप स्वयं के लिए यश एवं कीर्ति भी अर्जित कर पाएंगे।हालांकि, आप खुद को उन परिस्थितियों में पाएंगे जो रोमांस के लिए सकारात्मक रूप से भीख मांगते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आप अपनी नकारात्मक भावनाओं को जांच में रखें और इसके बजाय पल के मूड पर ध्यान केंद्रित करें।
From today onwards devotees will have to do pre booking for ...

मिथुन, तुला, कुंभ राशि :

यहां तक ​​कि अगर आपके प्रेम जीवन में एक हल्के अस्थिरता है, तो आप पूरी तरह से खोए हुए महसूस करते हैं। यह एक ऐसा क्षेत्र है जहां आपको कठोरता से काम करने की आवश्यकता होती है, जो अपने आप में भावनात्मक संवेदनशीलता को कम करता है। आपके जीवन साथी के निर्णय अधिकतर समय सही होते हैं, लेकिन उस समय के लिए तैयार रहें जब वे गलत निर्णय ले सकते हैं। आप ऐसे समय में अपने आप को एक झटका नहीं दे सकते।आप चुस्त और चिड़चिड़े महसूस कर रहे हैं और निश्चित रूप से रोमांस के मूड में नहीं हैं।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

यदि आप अपना आत्मविश्वास पुनः प्राप्त करते हैं तो आप आसानी से वर्तमान और आने वाली स्थितियों को नियंत्रित कर सकते हैं। आपके पास एक अतिरिक्त सामान्य क्षमता है और आप अपनी आत्मा के साथी के दिल को एक बार फिर से जीत सकते हैं।आप अपने साथी के प्रति बहुत मजबूत और सुरक्षात्मक हैं। और आज फिर से आप वही साबित करेंगे, जब कोई आपके साथी की संपत्ति या सामान का अतिक्रमण करने की कोशिश कर सकता है। एक गंभीर तरीके से व्यवहार करने से आपके साथी को गलत संदेश जाएगा और आपके रिश्ते में एक गंभीर स्थिति पैदा हो सकती है। हो सकता है कि आप मूड को महसूस नहीं कर रहे हों, लेकिन यह आवश्यक है कि आप अपने साथी पर अपना गुस्सा न निकालें। आपको अपने साथी द्वारा आयोजित एक आश्चर्य भी मिल सकता है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close