Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े वो 7 शख्स, जिनके सीने में दफन हैं कई अनसुने राज, नाम जानकर रह जाओगे दंग

सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी की या फिर उन्हें मरने पर मजबूर किया गया. वो मिस्ट्री जो पिछले 50 दिनों से बनी है. अगर कोई इस राज़ से पर्दा हटा सकता है, तो वो सुशांत के वही राज़दार हैं, जो उनके जीते-जी उनके सबसे क़रीब रहे और जो उनके मरने के बाद उनके पास सबसे पहले मौजूद रहे. तो आज वारदात में बात सुशांत सिंह राजपूत के इन्हीं सात सबसे बड़े राज़दार और उनके सीने में दफ़्न सुशांत की ज़िंदगी और मौत के अनसुने राज़ की.

कहते हैं ज़िंदा इंसान तो झूठ बोल सकता है. मगर मरने वाले कभी झूठ नहीं बोलते. सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया से चले गए. मगर उनके जाने के बाद उनके इर्द-गिर्द रहने वाले उनके दोस्त, उनके अपने, उनके रिश्तेदार और उनके राज़दार अब हर किसी के पास सुशांत को लेकर अलग-अलग कहानिंयां है. अलग-अलग बातें हैं.

ये वो राज़दार हैं जो सुशांत के जीते-जी तो कभी एक दूसरे के आड़े नहीं आए, मगर सुशांत के जाने के बाद उनकी मौत को लेकर इन राज़दारों के बीच भी अब एक राय नहीं है. गरज़ ये कई राज़दार तो ऐसे हैं, जो किसी दूसरे राज़दार को ही सुशांत की मौत का बड़ा ज़िम्मेदार मानते हैं. तो आज वारदात में होगा खुलासा सुशांत की मौत की हर राज़ का, सुशांत के सात सबसे बड़े राज़दारों की ज़ुबानी.
close