Breaking News

80 साल के ये बूढ़े अंकल अपने साथ हर समय रखते है 11 स्मार्टफोन, वजह जानकर रह जाओगे दंग

ताइवान में रहने वाले एक बूढ़े अंकल की जिनके पास एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरे 11 स्मार्टफोन हैं। खास बात तो यह है कि वह बूढ़े अंकल हर समय इन्हें अपने साथ ही रखते हैं।

ऐसे में बच्चों को तो डांटकर एक बार फिर भी सुधारा जा सकता है, मगर बुजुर्गों को ऐसी लत लग जाए तो फिर ऐसा ही कुछ होता है। ताइवान की राजधानी ताइपे में रहने वाले बूढ़े इंसान चेन सैन युआन इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। दरअसल वह जब भी घऱ से बाहर निकलते है तो अपनी साइकिल पर लगे स्टैंड में पूरे ग्यारह मोबाइल लगाकर निकलते हैं। साथ ही वह साइकिल पर चार्जर भी लगाकर रखते हैं।


अब आपको लगेगा कि कोई तो इमरजेंसी होगी, या फिर किसी रिसर्च में ये अंकल बिजी होंगे। मगर हम आपको बता दे कि इन्हें पोकेमॉन गो गेम खेलने की लत लग चुकी है। ऐसे में दिन भर ग्यारह मोबाइल के साथ यह गली मोहल्लो को नापते रहते हैं। दरअसल इस खेल में खिलाड़ियों को सड़क पर या गली मोहल्ले में जाकर पकड़ना होता है। ऐसे में युआन सारे दिन अपनी साइकिल पर 11 फोन लगाकर पोकेमॉन पकड़ते रहते हैं।

युआन की माने तो वह ऐसा जानबूझकर कर रहे हैं। ताकि उन्हें भूलने वाली बीमारी अल्जाइमर ना हो जाए। इस गेम को खेलकर वह अपना ध्यान एक जगह केंद्रित करने की कोशिश करते हैं। मजेदार बात तो यह है कि अंकल ने महज एक महीने में ही इस गेम के चक्कर में करीब 92 हजार रुपये खर्च कर दिए थे। अब तो आप सिर पकड़ लोगे, क्योंकि यह अंकल अभी भी चार मोबाइल और खरीदने की सोच रहे हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close