Breaking News

योग के दौरान जब 80 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गई यह लड़की, फिर जो हुआ वो जानकर रह जाओगे दंग.....

आजकल लोग अपने जूनून के लिए कुछ भी कर सकते है। ऐसी ही एक घटना मेक्‍स‍िको से सामने आई है। एलेक्‍सा टेरेसस नाम की एक कॉलेज स्‍टूडेंट अपनी बालकनी में योग अभ्‍यास कर रही थी। इसी दौरान फिसलने के कारण वह 80 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गई। एलेक्‍सा एक्‍सट्रीम योग की मुद्रा का अभ्‍यास कर रही थी। 23 साल की एलेक्‍सा गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती है।

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, एलेक्‍सा 6ठी मंजिल पर अपने घर की बालकनी में योग कर रही थी। इस योग क्रिया के दौरान की एक तस्‍वीर भी सामने आई हैं, जिसमें वह बालकनी की रेलिंग उल्‍टे मुंह लटकी हुई है। इसमें एलेक्‍सा ने अपना सारा वजन रेलिंग पर दे रखा है। घटना बीते शनिवार की है। वह फिसलकर 80 फीट की ऊंचाई से सीधे सड़क पर जा गिरी।

घटना दोपहर 1 बजकर 10 मिनट पर घटी, जिसके फौरन बाद उसे अस्‍पताल ले जाया गया। बताया जाता है कि एलेक्‍सा की 11 घंटे सर्जरी हुई है। सोमवार शाम की मेडिकल रिपोर्ट में भी उसकी हालत गंभीर बताई गई है। एलेक्‍सा के हाथ और पैर कई फ्रैक्‍चर्स हैं। इसके अलावा उनके कूल्‍हों और सिर में भी चोट आई है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close