Breaking News

तलाक के बाद गुजारा भत्ते की मांग करने लगी पत्नी तो पति ने गुजारा भत्ता के रूप में 890 किलो सिक्के, पत्नी ने किया गिनने से इंकार

आए दिन पति पत्नी में झगड़े होते रहते हैं, ऐसे में हालात कई बार तलाक तक पहुंच जाते हैं। तलाक से पहले कोर्ट में पत्नी अपने पति से गुजारा भत्ता मांगने का दावा पेश करती है। ऐसे में कई बार संपन्न पति रोड़ पर आ जाते हैं। मगर कई बार कुछ स्मार्ट पति ऐसा कुछ कर जाते हैं कि दुनिया में चर्चा का विषय बन जाते हैं। जी हां, हम बात कर रहे है इंडोनेशिया के एक पति की जिसने अपनी पत्नी को गुजारा भत्ते के रूप में करीब 10,000 डॉलर के सिक्के थमा दिए।

जी हां, यह जुनूनी बंदा करीब 7 लाख रुपये से भी ज्‍यादा कीमत के 890 किलोग्राम सिक्के ठेले पर लादकर सीधे अदालत पहुंच गया। हालांकि पत्नी ने सिक्के गिनने से मना कर दिया। बता दे कि कोर्ट ने पति से बकाया गुजारा भत्ता देने का आदेश दिया था। सो न्यायालय के आदेश की पालना करते हुए इस पति ने भी ऐसा स्मार्ट तरीका तलाश लिया कि उसकी नाक भी ऊंची रह गई।

इंडोनेशिया के रहने वाले द्वी सुसिलार्तो पेशे से एक मामूली सरकारी नौकर है। ऐसे में जब उनकी पत्नी को देने के लिए गुजारे भत्ते की बात आई तो उन्होंने ठेले पर चिल्लर लादकर सीधे कोर्ट की तरफ रुख किया। बता दे कि 54 वर्षीय पति अपने दोस्त के ठेले पर यह धनराशि लेकर आया था। मगर पत्नी से सिक्के गिनने से साफ इंकार कर दिया।

बता दे कि पिछले नौ सालों से इस पति ने अपनी पत्नी को गुजारा भत्ता नहीं दिया था। ऐसे में उसके वकील ने पक्ष रखा कि उसका मुवक्किल काफी गरीब है। सो वह अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से यह राशि केवल सिक्कों के रूप में ही जमा कर पाया है। हालांकि अदालत ने कुछ कर्माचारी लगवाकर वो सिक्के गिनवा लिए। सोशल मीडिया पर इन दिनों इस स्मार्ट पति की होशियारी की तारीफ की जा रही है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close