Breaking News

अब माता रानी आ रही है आपके द्वार, गरीबी को ठोकर मारकर, 900 साल बाद गणेश चतुर्थी पर इन 3 राशियों का बन रहा राजयोग

वृष राशि
आज आपको बुजुर्गों और मित्रों से लाभ होगा। कुछ घरेलू मतभेद हो सकते हैं। घरेलू सुखों में रुकावट आ सकती है। परिवार के साथ गलतफहमी से बचें। संपत्ति से जुड़े मामलों में सावधानी बरतने की आवश्यकता है। पारिवारिक संबंध बिगड़ सकते हैं। जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें, पैसों के लेन-देन करने से बचें। अगर आप कोई निर्णय ले रहे हैं तो सोच समझकर लें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।
सिंह राशि
आज आपकी आकर्षक छवि वांछित परिणाम देगी। जीवनसाथी के साथ कुछ तनाव संभव है लेकिन शाम के खाने के साथ चीजें भी सुलझ जाएंगी। आज आप अपने लक्ष्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे। पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा, यह आपको जीवन में लाभ दे सकता है। अत्यधिक भावुकता आपका दिन खराब कर सकती है। थोड़े से प्रयास से आप धन संबंधी बड़ी समस्या को हल कर लेंगे।
वृश्चिक राशि
नौकरी में आपको अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। बड़ी समस्या नहीं है। आज आपकी प्रगति अपेक्षित है। व्यापार में धन लाभ हो सकता है। गरीबों को दान करने से मानसिक शांति मिलेगी। विपरीत परिस्थितियों से उबरेंगे। आप अपने घर और ऑफिस के लिए चीजें खरीद सकते हैं। रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए फायदेमंद रहेगा। प्यार के मामले में आप भाग्यशाली रहेंगे और आपको अपना सच्चा प्यार मिल सकता है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close