Breaking News

9000 साल बाद अगले 48 घंटे में बन रहा है महासंयोग, देवगुरु बृहस्पति का उदय इन 5 राशियों का खुलेगा तरक्की का मार्ग

वृश्चिक राशि
आज आपका मन व्यग्र रह सकता है। आज आपका अपने रिश्तेदारों से अनबन हो सकती है। चैट और अफवाहों से दूर रहें। आज पूरा दिन आपके मन में प्रसन्नता भरी रहेगी। आज पारिवारिक जीवन में कुछ उथल-पुथल हो सकती है। भाइयों से संपत्ति और संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है। आज परिवार से पूरा सहयोग मिलेगा।
धनु राशि
मित्र भी आपकी मदद करते हुए खड़े दिखाई देंगे। भाग्य आपके नक्शेकदम पर चूम आपकी सफलता के साथ है। रिश्तों को आज समय दें। दोस्तों और परिवार से बात करते समय सोच-समझकर बोलें, किसी भी तरह के विवाद से बचें। आज किसी अनजान व्यक्ति से सलाह न लें। अपने व्यवहार को सकारात्मक रखें। जल्द ही सफलता के द्वार खुलेंगे।

कुम्भ राशि
आज निर्णय न लेने के परिणामस्वरूप नए कामों की शुरुआत करना आपके लिए फायदेमंद नहीं है। आज, यदि आप संबंधों में औपचारिकता रखते हैं, तो अन्यथा व्यवस्था की संभावना है। साथियों के साथ अच्छा समय बीतेगा। आप भावनात्मक संबंधों से नरम हो जाएंगे। मित्रों और रिश्तेदारों से मुलाकात होगी, विवादों से बचकर बौद्धिक चर्चा करनी होगी।

कर्क राशि
नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन चुनौतीपूर्ण हो सकता है। काम का दबाव बढ़ने पर गलतियाँ हो सकती हैं। आपको काम की गुणवत्ता को बनाए रखना होगा। टीम वर्क के साथ काम आसानी से पूरा होगा। आज शाम बच्चों के साथ समय बिताना बेहतर होगा। आपका तनाव दूर हो जाएगा। विपरीत लिंग के व्यक्ति के प्रति आकर्षण आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकता है।

मीन राशि
आपको अपने प्रेमी या जीवनसाथी की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है। समझदारी से काम लें और बातचीत करके मसले को हल करें। आज दूसरों के मामलों में हस्तक्षेप न करें, खासकर अपने साथी के फैसलों में। अगर पार्टनर को अच्छा नहीं लगता है, तो उसे प्यार से समझाएं। गलतफहमी जो कुछ समय से ठीक चल रही थी आज दूर हो सकती है। बातचीत को रिश्तों को बेहतर बनाने का जरिया बनाएं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close