Breaking News

91साल की बुजूर्ग महिला से की 23 साल के लड़के ने शादी,बाल-बाल बचा जेल जाते,वजह जानकर रह जाओगे दंग

अर्जेंटीना का एक 23 साला का लड़का जिसने अपनी पढाई को पुरा करने के लिए एक 91 साल की महिला से शादी कर ली है।लेकिन दोनो के हनीमून पर कुछ ऐसा हुआ की लड़का जेल की हवा खाने से बच गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि दरअसल हुआ ये की अर्जेंटीना में एक 23 साल का लड़का जो लॉ की पढ़ाई कर रहा था। 

लेकिन लड़के के पास पैसे नहीं थे। लेकिन फिर भी वो मेहनत करके जी लगाकर मेहनत कर रहा था। बता दें कि उसके घर में उसकी माँ और उसका भाई रहता था। बता दें कि उन सबसे साथ एक 91 साल की बुजूर्ग भी रहती थी। इन सबके चलचे बुजूर्ग औरत ने कहां की अगर वो मेरे से शादी कर लेगा तो उसकी पढ़ाई का सारा खर्चा में उठाउगीं
ये बात सुनकर ही झट से लड़के ने हा कर दिया। ऐसा करने के लिए पीछे बुजूर्ग का कारण था की अगर वो ऐसा करेगा तो उसको पेंसन मिलती रहेगी। जब उसकी मृत्यु हो जाएगी तो ये पेंशन इस लड़के को मिलनी शुरू हो जाएगी इसलिए अब लड़के ने उससे शादी कर ली है।
लेकिन जब दोनो हनीमून मनाने गए थे तो बिस्तर पर ही महिला ने दम तोड़ दिया जब लड़के ने पेंशन के लिए आवेदन किया तो अधिकारी उस पर टुट पड़े क्योंकि उनका कहना था की लड़के ने महिला की सम्पत्ति के लिए उससे शादी की है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close