Breaking News

लड़की ने अपने प्रेमी से किया प्रेमविवाह, दो दिन बाद लड़ने 9 दोस्तों को घर बुलाकर प्रेमिका के साथ किया कुया कुछ ऐसा, जानकर रह जाओगे दंग...

आए दिन जुर्म के ऐसे मामले सामने आते जा रहे है जिनके बारे में जानने के बाद महसुस होता है कि आज के समय में रिश्तों की डोर लगातार कच्ची होती जा रही है। जिसके चलते जुर्म के मामले सामने आ रहे है जिनके बारे में जानकर हैरान हो जाते है। हाल ही में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है।बता दें कि एक लड़की को कॉलेज के चलते एक लड़के से प्यार हो गया था।जिसके बाद दोनो ने शादी कर ली।शादी के बाद लड़का लड़की को हिमाचल प्रदेश ले गया। 

जहां उसके साथ दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप को अंजाम दिया है। पुलिस के मुताबिक महिला ने बताया है कि उसके गांव के दीपक ने बहलाफुसलाकर उससे शादी कर ली है। शादी के समय दीपक के पिता व भाई और कुछ दोस्ती भी वही पर थे।जहां शादी के दौरान युवके पिता भाई व दोस्तों मौजूद थे।युवती ने बताया कि शादी के दौरान उसके प्रेमी के पिता ने भी उसके साथ छेड़छाड़ की थी। साथ ही बताया कि हिसार से हनीमून के नाम पर वह उसे हिमाचर प्रदेश ले गया। 

जहां उसके दोस्तों के साथ मिलकर सभी ने उसके साथ ऐसा किया।हैरान कर देने वाली बात है कि दीपक ने अपनी पत्नी से कहा की अब मेरे दोस्तों को भी खुश कर तो तुम्हे भी मजा आएगा।जब वो इस काम के लिए राजी नहीं हुई तो सभी ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसके साथ गैंगरेप किया।वहीं पुलिस ने युवती कि रिपोर्ट के आधार पर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close