Breaking News

सुशांत केस में नया खुलासा, दिशा की माैत 9 जून काे, तो उसका पोस्टमार्टम दो दिन बाद क्यों कराया, शरीर पर कपड़े नहीं होने की बात वायरल

 मीडिया में दिशा की पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट में यह बात वायरल हुई है कि उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। अगर यह बात सही है ताे फिर सवाल उठता है कि उस रात उसके साथ क्या हुआ? वायरल रिपाेर्ट में उसका नाम नहीं है। उसकी उम्र 28 साल बताई गई है। दूसरी तरफ डाॅक्टर की पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट में उसकी उम्र 25 साल है। डाॅक्टर ने रिपाेर्ट में माैत की प्राेविजनल वजह हेड इंज्यूरी और मल्टीपल इंज्यूरी लिखी है। अननेचुरल डेथ लिखा है।


 सबसे बड़ा सवाल यह है कि दिशा की माैत 8 जून की देर रात यानी अंग्रेजी कैलंडर के अनुसार 9 जून काे हुई। 9 जून की बात पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट में भी लिखी गई है। सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर जब उसकी माैत 9 जून यानी 8 जून की देर रात काे हुई ताे फिर पाेस्टमार्टम करने में देरी क्याें हुई?

 पुलिस ने इतनी देर तक पाेस्टमार्टम क्याें नहीं कराया? मुंबई पुलिस का इसके पीछे क्या मकसद था? वहीं दूसरी तरफ सुशांत की माैत 14 जून काे हुई और पुलिस ने फाैरन उनका पाेस्टमार्टम क्याें करा दिया?


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close