Breaking News

एक महिला हर रात अजगर के साथ सोती है अजीब हरकतें करता था अजगर हक़ीकत जान हो जाएंगे हैरान आप.

साँप के पैर नहीं होते हैं। यह निचले भाग में उपस्थित घड़ारियों की सहायता से चलता फिरता है। इसकी आँखों में पलकें नहीं होती, ये हमेशा खुली रहती हैं। साँप विषैले तथा विषहीन दोनों प्रकार के होते हैं। इसके ऊपरी और निचले जबड़े की हड्डियाँ इस प्रकार की सन्धि बनाती है जिसके कारण इसका मुँह बड़े आकार में खुलता है। इसके मुँह में विष की थैली होती है जिससे जुडे़ दाँत तेज तथा खोखले होते हैं अतः इसके काटते ही विष शरीर में प्रवेश कर जाता है।

एक महिला हर रात अपने प्यारे अजगर के साथ सोती है। यह 7 फुट का सांप एक दिन खाना-पीना बंद कर देता है। जब महिला उसे पशु चिकित्सक के पास ले गई, तो उसने एक आश्चर्यजनक खुलासा किया।
डॉक्टर ने महिला से पूछा, "क्या आपका अजगर हर रात आपके साथ सोता है?" महिला ने 'हां' में जवाब दिया, डॉक्टर ने फिर पूछा, 'क्या यह आपके या आपके पूरे शरीर में खिंचाव करता है?' इस पर प्रतिक्रिया देते हुए महिला ने 'हां' में जवाब दिया।

डॉक्टर ने कहा कि अजगर ने खाना पीना बंद कर दिया था क्योंकि वह अपने लिए दूसरा भोजन (भोजन) तैयार कर रहा था। उन्होंने यह भी समझाया कि उनका पालतू जानवर उनसे जुड़ा हुआ नहीं था क्योंकि वह उससे प्यार करती थी, बल्कि इसलिए कि अजगर उससे लिपट रहा था और उसे खींच रहा था, ताकि वह जान सके कि वह इतना लंबा है कि नहीं ताकि लड़की को पूरा निगल सके। डॉक्टर ने उन्हें स्पष्ट रूप से बताया कि यह अब अपनी मालकिन को खाने की योजना बना रहा था

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close