Breaking News

किसी मॉडल से कम नहीं है लादेन के भाई की बेटी, देखकर आहें भरने लगेंगे आप

जी हां, लादेन के सौतेले भाई की बेटी किसी मॉडल से कम नहीं लगती है। वफाह दुफोर नामक यह लड़की अब अपने नाम के आगे बिन लादेन सरनैम नहीं लगाती है। बल्कि अपनी मां का नाम लगाती है। सोशल मीडिया पर वफाह ही तस्वीरें आग लगा देती हैं। आधुनिक और खुले विचारों वाली वफाह को अब अपनी पहचान नहीं छुपानी पड़ती है। क्योंकि उसका परिवार काफी अलग है।

वफाह 23 मई 1975 को कैलिफ़ोर्निया, यूनाइटेड स्टेट्स में पैदा हुई थी। भले ही उम्र हो चली हो, मगर आज भी वफाह किसी भी अभिनेत्री को टक्कर दे सकती है। वह अपने फिगर का खास ख्याल रखती है। ओसामा बिन लादेन के सौतेले भाई की बेटी होने की वजह से कई बार वफाह को परेशानी भी झेलनी पड़ती थी। मगर अब ऐसा नहीं होता है।

हम सब जानते है कि किसी परिवार का कोई एक सदस्य गलत काम करे तो उसकी सजा पूरे परिवार को नहीं मिलती है। बता दे कि वफाह ने हाल ही में जेनेवा यूनिवर्सिटी से लॉ की डिग्री हासिल की है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करतीं रहतीं हैं। वफाह को कट्टरपंथी विचारधारा से सख्त नफरत है। यही वजह है कि घऱ में भी बहुत खुला माहौल है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close