Breaking News

घर की खुदाई में अचानक से निकलने लगा सोना-चांदी, लूटने के लिए टूट पड़े लोग, हुआ हंगामा.....

पुलिस को दी गई शिकायत में अधिवक्ता ने बताया कि 1934 के भूकंप में उनका घर मिट्टी में दब गया था। इसमें सोना, चांदी व सिक्कों से भरे पीतल के बक्से भी दब गये थे। जमीन परती पड़ गई और मिट्टी का टीला बन गया था। उनके पूर्वज उस जगह से दूसरी जगह घर बना कर रहने लगे। 18 अगस्त को गांव के एक व्यक्ति ने मिट्टी कटवाया। मिट्टी कटाई के दौरान पीतल के बक्से निकले, जो सोना-चांदी और सिक्कों से भरे हुए थे। उसे चार लोगों ने मिलकर लूट लिया।
उसकी वर्तमान में पांच करोड़ से अधिक की कीमत अधिवक्ता ने पुलिस को बताई है। पुलिस को शिकायत में बताया गया है कि ये धातु पौराणिक और दुर्लभ किस्म के हैं। इधर, दारोगा सुनील कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि शुक्रवार को मामले की जांच कराई जाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

आवेदक अधिवक्ता ने बताया कि उनके चाचा नवल ओझा उक्त जमीन की खुदाई मिट्टी के लिए जेसीबी से करवा रहे थे। इस दौरान जमींदोज पीतल के छह बक्से निकले। इनमें से एक बक्सा जेसीबी से क्षतिग्रस्त हो गया जो सोना-चांदी से भरा था। सोना-चांदी जमीन पर तितरबितर हो गया। इसके बाद मौके पर अगल -बगल के लोग जुट गए। सभी आरोपित उनके चाचा को धक्का देकर आभूषण से भरे सभी बॉक्स लेकर फरार हो गए।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close