Breaking News

लड़की का पैर खेत में सांप के फन पर पड़ गया सांप ने काटने के बजाय उसने जो किया, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

 दोस्तों दरअसल मामला कोन थाना क्षेत्र का है जहां एक लड़की 2 सप्ताह पहले अपने खेत में घास काट रही थी तभी अचानक एक सांप ने उसे काट लिया, उसके बाद वह लड़की चिल्लाते हुए अपने घर की तरफ आ गई है और उसके बाद लड़की के घर वाले लड़की को लेकर झाड़-फूंक करने वाले बाबा के यहां पहुंच गए जिससे उस लड़की की जान बच गई।

उसके बाद फिर से वह लड़की 2 दिनों बाद खेत में काम करने के लिए चली गई लेकिन उसके बाद फिर से दोबारा सांप ने उसे काट लिया फिर लड़की घर की तरफ दौड़ते हुए आई और झाड़ फूंक करने के लिए फिर से उस लड़की को बाबा के पास ले जाया गया जिससे फिर से उसकी जान बच गई। उसके बाद कुछ दिन बाद लड़की फिर से खेत में काम करने के लिए गई तभी लड़की का पैर को सांप के ऊपर पड़ गया जो सांप उसे काटता था। इसके बाद वह सांप लड़की को काटने की बजाय उसके पैर को पकड़ कर ऊपर चढ़कर उस लड़की की मांग में सिंदूर भर दिया।

यह देखकर वह लड़की जोर जोर से चिल्लाने लगी जिसके बाद आसपास में काम कर रहे सभी महिलाएं वहां पर जुट गई और इस नजारे को देखकर वहां पर भगदड़ मच गई और सभी महिलाएं जोर जोर से चिल्लाने लगी। देखते ही देखते खेत में भारी भीड़ जमा हो गई और लोग उस लड़की की पूजा पाठ करने लगे। घटना जानने के बाद परिवार वाले पूरी तरह से सहमे हुए हैं। लड़की के परिजनों का कहना है कि यह सब क्यों हो रहा है उन लोगों को कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close