Breaking News

राजस्थान में कहर मचा रहा है कोरोना, : राजस्थान में कोरोना हुआ बेलगाम, इस शहर में लगा सम्पूर्ण लॉकडाउन

राजस्थान में कोरोना संक्रमण के आंकड़ों ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये। एक दिन में अब तक के सर्वाधिक 1334 मरीजों के साथ प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 62630 पहुंच गई। इनमें से 14 हजार 89 मरीजों को इलाज अभी जारी है। 
सोमवार को 11 मरीजों की मौत के साथ ही प्रदेश में कोरोना वायरस के चलते जान गंवाने वालों की संख्या भी 887 पहुंच गई है। उधर, कोरोना वायरस के बढ़ते मरीजों की संख्या को देखते हुए सोमवार को दौसा जिला मजिस्ट्रेट पियूष सामरिया ने बड़ा निर्णय लेते हुए बांदीकुई में संपूर्ण लॉकडाउन के आदेश जारी किए हैं। सोमवार की शाम 5 बजे से आगामी आदेश तक संपूर्ण लॉकडाउन लागू रहेगा। इस लॉकडाउन के तहत बिना अनुमति किसी भी व्यक्ति को बांदीकुई नगर पालिका क्षेत्र में प्रवेश करने की अनुमति नहीं होगी। इस दौरान स्थानीय वाहन भी पूर्णतया बंद रहेंगे।

सरकारी कर्मचारी और अधिकारियों के वाहन अनुमति से संचालित किए जाएंगे साथ ही पुलिस, दमकल, रसद आदि से जुड़े वाहन प्रतिबंध से मुक्त रहेंगे। इसके अलावा संपूर्ण बांदीकुई नगर पालिका क्षेत्र में अस्पताल और मेडिकल स्टोर की ही दुकानें संचालित होंगी। इसके अलावा अन्य किसी भी दुकान का संचालन नहीं हो सकेगा। इसी तरह बैंक और पोस्ट ऑफिस खोलने की अनुमति दी गई है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close