Breaking News

सूखकर कांटा हो गई है यह जवान लड़की, वजह जानकर बहुत हैरानी होगी, जानकर रह जाओगे दंग

आज की इस दौड़भाग भरी जिदंगी में लोग खाने पीने को लेकर बहुत ज्यादा लापरवाही बरतते हैं। क्या बच्चे क्या बड़े सभी आजकल अपने खानपान को लेकर खास ध्यान नहीं देते हैं। घर का खाना तो बच्चों को पसंद ही नहीं आता है। हाल ही में एक ऐसी लड़की के बारे में पता चला है कि जो भरी जवानी में ही बूढी हो गई है।

जी हां, हम बात कर रहे हैं अमेरिका में रहने वाली 28 साल की लड़की की जो कुछ ही दिनों में एक गंभीर बीमारी के कारण धीरे धीरे पूरी तरह 60 साल की बुढ़िया हो चुकी है। चौंकाने वाली बात यह है कि बेथानी उगते नामक यह लड़की खुद एक हेल्थ ब्लॉगर है।


जी हां, दोस्तों यानी वह खुद दूसरों लोगों को अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रेरित करती रहती है। लेकिन हाल ही में खान-पान में लापरवाही बरतने की वजह से इस लड़की के शरीर में हड्डियां उभरकर दिखने लग गई हैं। बेथानी ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह हड्डियों का ढांचा लग रही है। बेथानी बताती है कि उसे 15 साल की उम्र में ही पेट में तकलीफ होने लग गई थी। वह टाइम पर खाना नहीं खाती थी। जिससे पेट में गैस बनने की बीमारी होने लग गई। धीरे धीरे इस समस्या ने विकराल रूप धारण कर लिया।

बैथानी ने बताया कि वह इर्रिटेबल बोवेल सिंड्रोम (आईबीएस) नामक बीमारी से ग्रस्त है। इस बीमारी में खाना पचना बंद हो जाता है। इस बीमारी में मरीजों की आंतों की बनावट में कोई बदलाव नहीं आता है, लेकिन खाना खाते ही वह शरीर से बिना पचे हुए बाहर निकल जाता है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close