Breaking News

विमान हादसा, 'मैं पीछे बैठा था, तेज आवाज़ आई, और फिर जो हुआ' विमान में सवार यात्रियों ने बयां किया हादसे का मंजर

विमान में 192 यात्री सवार थे। जिसमें से अब तक 19 लोगों के मारे जाने की खबर सामने आई है। गनीमत रही कि हादसे के वक्त विमान में आग नहीं लगी, जिससे भारी संख्या में यात्रियों की जान बचाई जा सकी। हादसे के वक्त विमान खाई में जा गिरी, जिससे वह दो टुकड़ों में हो गई।

इसके साथ ही इस हादसे की विभीषिका को बयां करते हुए पुलिसकर्मी और एयरइंडिया के अधिकारियों ने बताया कि मृतकों में विमान के पायलट और सह पालयट कैप्टन दीपक साठे और अखिलेश कुमार भी शामिल हैं। दुख की इस घड़ी में हम उनके साथ हैं। उनके प्रति हम अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं। उधर, अब खबर है कि आज नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी केरल रवाना होंगे। 

वहीं, इस हादसे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद व्यथ्ति होते हुए केरल के मुख्यमत्री पी विजयन से बात की और उन सभी लोगों के प्रति अपनी गहरी संवेदना जताई है, जो इस हादसे में मारे गए हैं। वहीं, नागरिक उड्डयन मंत्री के साथ पीएम मोदी ने विदेश राज्यमंत्री वी मुरलीधर को भी हालात का जायजा लेने के लिए भेजा है। फिलहाल राहत बचाव कार्य जारी है। यात्रियों को हर संभव वहां से निकालने में उनकी मदद की जा रही है। हादसे के बाद हेल्पलाइन नंबर (0565463903, 0543090572, 0543090572, 0543090575) भी जारी किए गए हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close