Breaking News

पत्नी दिया ऐसा जवाब,पति को काटनी पड़ी जीभ,बाद में जो हुआ, उसे देखकर.?

बता दें कि उत्तर प्रेदश के कानपुर से एक ऐसा मामल सामने आया है जो इंसानियत को शर्मसार कर रहा है।जहां पर एक पति ने अपने जीवन साथी पत्नी की जीभ काट दी है।पत्नी की गलती बस ये थी की उसने अपने पति को पलटकर जवाब दे दिया था। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि पीड़िता महिला ने ये आरोप लगाया है कि घटना के बाद उसको 10 दिन तक घर में बंद करके रखा। इस बयान को सुनकर पुलिस ने पति के साथ ससुराल वालो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।पुलिस की पुछताछ में महिला का कहना है कि उसके पति के साथ थोड़ी अनबन हो गई थी। 

और इसी दौरान मैंने भी उनको जवाब दे दिया और गुस्से में आकर उन्होंने ऐसा कर दिया।मामला दर्ज होने के बाद भी उन लोगों के ऊपक कोई कारवाही नहीं हो रही है क्योंकि महिला का ससुर दारोगा है जिसके कारण कोई कारवाही नहीं हो पा रही है।बता दें कि कानपुर की रहने वाली वंदना की शादी आकाश राज से हुई थी। 

पीड़िता के परिवार के और से यह आरोप लगाया है कि दहेज के लिए उन लोगों ने इसको प्रताड़ित किया है।साथ ही यह भी आरोप लगाया है कि बेटी पैदा होने के कारण भी वंदना को प्रताड़ित किया जाता था। ससुराल पक्ष ने जीभ कटने के बाद उसका इलाज यहां के स्थानिए डॉक्टर से करवाया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close