Breaking News

राम मन्दिर बनने से बहुत ही ज्यादा खुश है ये मुस्लिम, कहा 'राम हमारे पूर्वजों में से एक हैं...'

मुस्लिम समुदाय के कई लोग भगवान राम के मंदिर निर्माण कार्य शुरू होने की खबर से बहुत खुश नजर आ रहे हैं. वह इस समय इस बात का जश्न मना रहे हैं. बताया जा रहा है कोई राम मंदिर के लिए अपने गांव से ईंट ला रहा है तो कोई खुद को हिंदू वंशज बताकर गौरवान्वित महसूस कर रहा है.
आप सभी को बता दें कि राम मंदिर निर्माण में इस्तेमाल होने के लिए छत्तीसगढ़ के फैज खान अपने गांव से ईंट ला रहे हैं. उनके अलावा कई मुस्लिम ऐसे हैं जो पांच अगस्त को पीएम मोदी के हाथों होने वाले मंदिर शिलान्यास को देखने के लिए अब इंतज़ार नहीं कर पा रहे हैं. 

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक एक मुस्लिम समुदाय है जो खुद को हिंदू समाज से जोड़ रहे हैं. वह भगवान राम को 'इमाम ए हिंद' मानते हैं और उनका कहना है उनके पूर्वज राजपूत थे. जी दरअसल फैजाबाद के रहने वाले जमशेद खान ने एक वेबसाइट से कहा, 'हमने धर्म परिवर्तन कर इस्लाम धर्म अपनाया और इस्लाम धर्म के अनुरूप प्रार्थना करने की पद्धति अपनाई लेकिन धर्म बदलने से हमारे पूर्वज नहीं बदल जाते. हमारा मानना है कि भगवान राम हमारे पूर्वज हैं और मंदिर निर्माण की इस खुशी को हम अपने हिंदू भाइयों के साथ साझा करेंगे.'
close