Breaking News

कही राजनितिक की भेट न चढ़ जाये फेसबुक, सता रहा है बैन होने का डर फेसबुक की सफाई, इंडिया हेड बोले- यह पक्षपात से रहित मंच है, गलत पोस्‍ट हटाते रहेंगे

फेसबुक इंडिया ने वाइस प्रेजिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर अजीत मोहन ने एक ब्लॉग पोस्ट सफाई पेश की है। फेसबुक का कहना है कि उसका कांग्रेस या बीजेपी ही नहीं बल्कि किसी भी पार्टी से कोई लेनादेना नहीं है। फेसबुक ने साफ किया है कि वह आगे भी अपनी कंटेंट पॉलिसी के तहत नेताओं द्वारा पोस्ट किए गए आपत्तिजनक कंटेंट को अपने प्लेटफॉर्म से हटाने का काम जारी रखेगी।
 आपको बता दें कि फेसबुक पर आरोप लगे हैं कि उसने सत्तारूढ़ बीजेपी के कुछ नेताओं की पोस्ट पर हेट स्पीच रूल्स को लागू नहीं किया। हाल में वॉल स्ट्रीट जर्नल की एक रिपोर्ट में आरोप लगाया गया था कि फेसबुक की कंटेंट पॉलिसीज का भारत में बिना भेदभाव के पालन नहीं हो रहा है और बीजेपी पर नरमी बरती जा रही है। इसके बाद से बीजेपी और कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है।

अजीत मोहन ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, 'फेसबुक हमेशा से एक खुला, पारदर्शी और गैर-पक्षपातपूर्ण मंच रहा है, जहां लोग खुद को स्वतंत्र रूप से अभिव्यक्त कर सकते हैं। पिछले कुछ दिनों में, हमारे ऊपर पूर्वाग्रह का आरोप लगाया गया है कि हम अपनी नीतियों को पक्षपातपूर्ण तरीके से लागू करते हैं। हम पूर्वाग्रह के आरोपों को गंभीरता से लेते हैं और यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि हम किसी भी रूप में घृणा व कट्टरता की निंदा करते हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close