Breaking News

भारत में घुमने आये थे प्रेमी और प्रेमिका, लॉकडाउन की वजह से भारत मे फंसे दो प्रेमियों की लोगों ने कराई शादी, दौड़ी खुशी की लहर

कहते हैं ईश्वर जब दो दिलों को मिलाना चाहे तो दुनिया के किसी भी कोने में मिला सकता है। इस दुनिया मे आज के दौर में कुछ भी असम्भव नही है बल्कि हर चीज किया जा सकता है और सब कुछ संभव है।
ऐसी ही एक घटना दो प्रेमियों के बीच घट गई जब वे भारत भ्रमण के लिए आये और लॉक डाउन के चलते यही फंस गए। आपको बता दें कि दोनों भारत मे फंस जाने के बाद जब उनके पैसे खत्म हो गए तब भी उनका प्यार एक दूसरे से कम नही हुआ।

दरअसल, सीजल और मेरिक लॉकडाउन से पहले से भारत में रह रहे हैं। सीजल अमेरिका से हैं और मेरिक स्पेन से। इन दिनों वह केदारघाटी के पर्यटक स्थलों में घूमने निकले हैं, लेकिन पैंसे की कमी के चलते वह पैदल ही सफर कर रहे हैं।

ऐसे में जब उनके पैसे खत्म हो गए इसी दौरान सामाजिक कार्यकर्ता अमित सजवान भारतीय रीति-रिवाजों के अनुसार विदेशी-युवक एवं युवती का कुटीर मंदिर बांसबाड़ा में विवाह संपंन करवा दिया। अब वे खुशी खुशी अपनी जिंदगी जी रहे हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close