Breaking News

विडियो : संन्यास के एलान के बाद एक-दूसरे के गले लगकर खूब रोए धोनी और रैना, वायरल हुआ विडियो......

 टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। दोनों अब नीली जर्सी में नजर नहीं आएंगे। हालांकि धोनी और रैना आईपीएल खेलते रहेंगे। सुरेश रैना ने बताया है कि उन्होंने और धोनी ने संन्यास लेने की योजना पहले से ही बना ली थी और इसके ऐलान के बाद दोनों गले मिलकर रोए थे।

एक अखबार के मुताबिक, रैना ने उसके साथ बातचीत में कहा, 'हम दोनों ने पहले से ही शनिवार को संन्यास लेने की योजना बना ली थी। मुझे पता था कि माही चेन्नई में संन्यास के ऐलान के लिए आ रहे हैं तो मैंने भी खुद को पूरी तरह से तैयार कर लिया।

रैना ने कहा, मैं सीएसके के चार्टर्ड प्लेन से 14 अगस्त को पीयूष चावला, दीपक चाहर और कर्ण शर्मा के साथ रांची पहुंचा। वहां से माही भाई और मोनू सिंह हमारे साथ हो लिए, हम सब चेन्नई पहुंचे। जहां प्लान के मुताबिक़ पहले धोनी ने संन्यास का एलान किया तो वहीँ उसके बाद मैंने भी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। इसके बाद हम दोनों गले लगकर खूब रोए और रात में पार्टी भी की।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close