Breaking News

भगवान इतना बड़ा शौकिया किसी को ना बनाये, शौक और सनक में इस शख्स ने कटवा दिए अपने कान, पूरी खबर पढ़कर हिल जाएगे आप…

 चार्ल्स बेंटले नाम के शख्स ने ज्यादा सुनने की क्षमता बढ़ाने के लिए अपने कान कटवाने की इच्छा व्यक्त की। इसके लिए उसने स्वीडन के मशहूर बॉडी मोडिफिकेशन आर्टिस्ट चाय माइबर्ट  से संपर्क किया।

कान के बाहरी हिस्से के सर्किल को कॉन्क कहते हैं और माइबर्ट ने बताया कि इस ऑपरेशन को कॉन्क रिमूवल कहते हैं, जो की काफी खतरनाक प्रक्रिया है और इस ऑपरेशन को दुनिया के कुछ ही बॉडी मोडिफिकेशन आर्टिस्ट कर सकते हैं। माइबर्ट ने इस ऑपरेशन को अपने स्टॉकहोम स्थित स्टूडियो में किया।

मोडिफिकेशन आर्टिस्ट माइबर्ट ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि चार्ल्स वी बेंटले के कानों पर मैंने कॉन्क रिमूवल ऑपरेशन किया, जो आस्ट्रेलिया से यहां मुझसे ऑपरेशन करवाने आए थे। माइबर्ट ने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर लिखा, मैं चार्ल्स का शुक्रगुजार हूं।

मोडिफिकेशन आर्टिस्ट चाय माइबर्ट की इस वायरल फेसबुक पोस्ट पर अब तक 16 हजार से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं जबकि 17 हजार से ज्यादा बार इसे शेयर किया जा चुका है।

माइबर्ट ने बताया कि इस ऑपरेशन के बाद पीछे से आती हुई आवाज सुनने की शक्ति काफी बढ़ जाती है। उन्होंने बताया कि इस ऑपरेशन का कान पर कोई दुष्प्रभाव नहीं पड़ता है। पहले दो हफ्तों तक आपको आवाज की दिशा समझने में तकलीफ होगी क्योंकि आपका दिमाग नए मोडिफिकेशन के अनुसार काम नहीं करेगा, लेकिन दो हफ्तों पर आपके दिमाग और सुनने की क्षमता में तालमेल हो जाएगा और आप आसानी से आवाज की दिशा को पहचान सकेंगे। उन्होंने बताया कि पीछे से आने वाली किसी आवाज काे आप स्पष्ट रूप से सुन सकेंगे।

माइबर्ट की इस पोस्ट पर ट्विटर पर लोगों ने काफी गुस्सा निकाला। एक यूजर ने लिखा, आह मैंने देखा कैसे तुम सबका ध्यान आकर्षित करने की कोशिश में हो, मैं तुम्हारी बेरोजगारी दूर करने के लिए क्या कर सकता हूं। कुछ ने इस ऑपरेशन को बेतुका बताया तो कुछ ने कहा कि इतने सुंदर शरीर को यों खराब करने की जरूरत क्या है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close