Breaking News

एक ऐसी जगह जहां लड़कियां करती हैं अपने चेहरे की शेविंग, जरुर पढ़े ये हैरान कर देने वाली खबर..

आपने भी आजतक केवल पुरुषों के शेविंग करने के बारे में सुना या देखा होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे है जहां की सुंदर महिलाये भी शेविंग करती है। जी हां जापान में महिलाएं भी अपने फेस की शेविंग करती हैं। आप यह जानकर हैरान होंगे, लेकिन ये सच है।

जानकारी के अनुसार इन महिलाओं का मानना है कि इससे उनके स्कीन पर आ रहे अनचाहे बालों से मुक्ति मिल जाती है। जापान में महिलाओं द्वारा शेविंग कराए जाने के ट्रेंड के बाद कई वुमेन्स सैलून भी खुल चुके हैं।

महिलाओं की माने तो शेविंग करने से फेसियल के बाद उनकी त्वचा पर दिखने वाले स्कीन हेयर से छुटकारा मिलता है। शुरुआत में तो महिलाओं का शेविंग कना कुछ ज्यादा चर्चित नहीं हुआ था, लेकिन जब सैलून्स की संख्या बढ़ने लगी तो महिलाओं ने इस ओर ध्यान देना शुरू कर दिया।

इनमें से कुछ महिलाएं मामूली फेसियल के बाद अपने चेहरे की शेविंग कराती हैं,वहीं, कई जापानी महिलाएं घरों में ही ब्लेड से खुद अपने चेहरे के बालों को साफ कर लेती हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close