Breaking News

इस ऑफिसर उन्हें जब घर के बाहर मंगाया खाना अपनी बेटी से कहीं ऐसी बात, अगर जानेंगे तो छलक आएंगे आंसू

चीन के वूहान शहर से उत्पन्न होने वाला 2019 नोवेल कोरोनावायरस इसी समूह के वायरसों का एक उदहारण है, जिसका संक्रमण सन् 2019-20 काल में तेज़ी से उभरकर 2019-20 वुहान कोरोना वायरस प्रकोप के रूप में फैलता जा रहा है। हाल ही में WHO ने इसका नाम COVID-19 रखा।

कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनियां सहित भारत में भी कोरोना के मामले बहुत ही तेजी के साथ बढ़ते जा रहे हैं। इस नाजुक समय में डॉक्‍टर्स, और पूरे मेडिकल स्‍टॉफ सहित रात दिन अपनी जान हथेली पर रखकर हमारी सेवा लगे हैं। इन्‍हें हमारा सलाम है।


ये है अयोध्‍या के तुकोगंज थाना प्रभारी निर्मल श्रीवास्‍तव से समय मिलते ही खाना खाने घर पहुंचे। घर के बाहर ही खाना मंगवा लिया। वहीं रोड पर बैठकर खाना खाने लगे। ये तस्‍वीरें ट्विटर पर वायरल हो रही हैं। बेटी ने पास आने की जिद की तो उसे समझाया कि अभी दूर रहो कहीं इन्फेक्शन न फैल जाए। बेटी क ख्‍याल रखा। अपनी जान की इन्‍हें परवाह तक नही है।

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने भी इस फोटो को ट्वीट कर लिखा- एक पिता होने का फर्ज और देश के बेटे होने का कर्ज इंदौर के निर्मलजी आप और आप जैसे लाखों भारत मां के बेटे-बेटियों को सलाम।
पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी ट्वीट कर पुलिसकर्मी को सलाम किया है। गौरतलब है कि इंदौर में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close