Breaking News

गणेश चतुर्थी पर पीएम मोदी ने दी देशवासियों को बधाई, ट्वीट कर बोले-आप सभी को गणेश चतुर्थी की बहुत-बहुत बधाई। गणपति बाप्पा मोरया।

देशभर में मनाए जा रहे गणेश चतुर्थी के पर्व पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को देशवासियों को शुभकामनाएं दीं और हर तरफ प्रसन्नता और समृद्धि की कामना की। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ''गणेश चतुर्थी के पावन पर्व पर बधाई। भगवान श्री गणेश का आशीर्वाद सदा हम पर बना रहे। हर तरफ खुशी और समृद्धि हो। उन्होंने लिखा, ''आप सभी को गणेश चतुर्थी की बहुत-बहुत बधाई। गणपति बाप्पा मोरया।

पीएम मोदी के अलावा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी। राष्‍ट्रपति के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शनिवार को ट्वीट किया, 'गणपति बप्पा मोरया! 'गणेश चतुर्थी' के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं।
 यह पर्व भारत के लोगों के अदम्य उत्साह, उमंग और उल्लास का प्रतीक है। मेरी कामना है कि विघ्नहर्ता श्री गणेशजी की कृपा से कोविड-19 की महामारी समाप्त हो तथा सभी देशवासी सुखी और निरोगी जीवन जिएं।'

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close