Breaking News

बिना कपड़ों के ही होटल में पहुंची यह लड़की, सरेआम कर दिया कुछ ऐसा जानकर रह जाओगे दंग, जिसने भी देखा रह गया दंग

बता दे कि इस दौरान लड़की ने तन पर कुछ भी नहीं पहना था। वह केवल बॉडी पैंट के सहारे लोगों को चकमा देने में कामयाब रही। हालांकि काफी देर के बाद लोगों को उसकी चालाकी समझ में आ गई। होटल में वेटर की नौकरी करने वाली यह लड़की इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चित हो चुकी है।

चूंकि दोपहर के समय लंच करने वालो की काफी भीड़ होती है। ऐसे में यह लड़की आराम से नग्नावस्था में लोगों को खाना और ड्रिंक सर्व कर रही थी। गर्मागर्म खाना खाने आए ग्राहकों की नजर जब इस लड़की पर पड़ी तो वे सब हैरान रह गए। हालांकि यह बात समझने में लोगों को काफी वक्त लगा कि लड़की ने वाकई में कुछ भी नहीं पहन रखा था। उसके शरीर पर केवल रंगों की मदद से एक ड्रेस बनाई हुई थी।

बता दे कि इस समय अमेरिका में यह फैशन काफी जोरो पर है। इसमें बॉडी पर किसी भी तरह की ड्रेस पैंट की मदद से छाप दी जाती है। बस उसके बाद कपड़े पहनने से आजादी मिल जाती है। बहुत ही गौर से देखने पर ही पता चलता है कि शरीर पर कुछ भी नहीं पहना हुआ है। दोस्तों अगर आप ऐसे किसी रेस्टोरेंट में लंच करने चले जाए तो कैसा अनुभव करेंगे। अपने विचार हमसे शेयर करे।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close