Breaking News

तांत्रिक के बहकावे में आकर माता पिता ने अपनी बच्ची को दफना दिया, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे जानकर उड़ जाएंगे होश

हमारे देश में आए दिन अंधविश्वास के मामले सामने आते है।जिनके बारे में जानने के बाद महसूस होता है कि लोग इंसानियत को शर्मसार कर रहे है। हाल ही में शाहजहांपुर जिसे में हुए एक घटना ने सबको हिला कर रख दिया है। जहां पर एक दपंती ने तांत्रिक की बातों में आकर अपने एक महीने की बच्ची को जिंदा दफना दिया।

पुलिस अधीक्षक सुभाष चंद्र शाक्य ने सोमवार को बताया कि जलालाबाद थानाक्षेत्र के पुरैना गांव के पास 18 जनवरी की शाम को जमीन के नीचे से एक बच्ची की आवाज सुनकर लोगों ने वहा खुदाई कर बच्ची को बाहर निकाला गया। तुरंत उसको अस्पताल में भर्ती करवाया गया।पुलिस ने बच्ची के पिता शाबाद को हिरासत में ले लिया है।

जहां पर उससे पुछताछ की जा रही है। पिता ने बताया कि उसकी बेटी की अक्सर तबीयत खराब रहती थी। किसी ने उसे जमुनिया कस्बे में रहकर दुआ तावीज करने वाले अबरार नाम के शख्स के यहां ले जाने के बारे में बताया। तांत्रिक ने बताया कि बच्ची पर कोई बुरी आत्मा का साया है।

अगर इसका जल्दी समाधान नहीं किया तो वो पुरे परिवार को चपेट में ले लेगी।तांत्रिक ने पिता को बताया कि उसको अपनी बच्ची को प्रेत आत्मा से छुटकारा दिलाने के लिए अपनी पत्नी के साथ मिलकर एक गड्ढा खोदकर बच्ची को दफना ना होगा।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close